How to see paid channels on DD free dish

DD free dish के तमाम फ्री Setup Box में केवल फ्री चैनल ही देख सकते है, परन्तु कुछ ऐसे तरिके है जिनके द्वारा हम DD free dish पर भी पैसे वाले चैनल फ्री में देख सकते है, आज के इस आर्टिकल हम DD free dish में paid channels free kaise dekhe इसके बारे में जानेगे 

how-to-see-paid-channels-on-dd-free-dish

अगर आप DD free dish पर पैसे वाले चैनल्स को फ्री में देखना चाहते है तो आपको सबसे पहले तो MPEG4 Setup Box लेना पड़ेगा। MPEG4 Setup Box में Biss Key, Power Vu, CCcam जैसे फीचर होते है जो आपको MPEG2 Setup Box में नहीं होते है। 

Kon Konse se Paid Channel Chalenge

जब आप CCCam लेते हो तो आपको पता चल जायेगा की कोनसी सेटेलाइट की के चैनल आपके Setup Box में चलने वाले है, ज्यादातर आपको DishTv के सभी चैनल देखने को मिलते है यानि जो डिश टीवी पर 250 से 300 रूपये में हर महीने चलते है वो ही चैनल आपको 250 रूपये में 6 महीने से लेकर एक साल के लिए मिल सकते है – इन चैनल में – Star Gold, Sony Tv, Sony Sab, Sony Wah, Sony Max, Star Plus, Zee Tv, Colors Tv, Zee Cinema, Star Sports, Ten 1,2,3, Epic Tv, All Cartoon Channels, All movies Channels, All Entertenmaint Channel इत्यादि। 

How can I add paid channel in my DD free dish? 

किसी भी Setup Box में Biss Key, Power Vu, CCcam को ऐड करने के लिए आप ये फीचर Settings Option में देख सकते है, 

Biss Key, Power Vu की जानकारी आपको विभिन्न वेबसाइट से मिल जाएगी जिसके लिए आप गूगल सर्च या याहू में सर्च कर सकते है, ये आपको बिलकुल फ्री में मिल जाएगी और आपको इसको ऐड करने के बाद इटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती है। 

परन्तु अगर आप CCcam को ऐड करके अपने free Mpeg4 Setup Box में सभी चैनल देखना चाहते है तो आपको CCcam को Aliexpress जैसी वेबसाइट से खरीदना होगा जिसका 6 महीने का प्राइस 200 से 300 रूपये होता है, इसको अगर हम Paid DTH Plans के साथ compare करे तो यह कुछ भी नहीं है क्योंकि पैसे वाले DTH में एक महीने का चार्ज 250 रूपये शुरू होता है New Trie rull के बाद। 

CCcam लगाने के लिए आपको Mpeg4 Setup Box के साथ एक wifi Adapter, Mobile Internet connection की जरूरत पड़ेगी, इंटरनेट ज्यादा होना जरूरी नहीं है केवल 2 से 4 MB इंटरनेट से आप 24 घंटे लगातार चैनल देख सकते है ध्यान से पढ़े मैंने केवल 2 से 4 MB बताया है GB नहीं। 

आप निचे दी गयी लिंक्स से wifi Adapter, Mpeg4 setup Box, CCcam को Buy कर सकते है 

wifi adapter for Mpeg4 setup Box

Mpeg4 setup Box

CCcam for Mpeg4 setup Box

Note- Biss Key, Power Vu, CCcam का उपयोग करना हिंदुस्तान में इ लीगल माना जाता है इसलिए आपके बारे में प्राइवेट DTH को पता लगने पर कोर्ट द्वारा आप पर जुर्माना लगाया जा सकता है इसलिए Biss Key, Power Vu, CCcam को उपयोग करने से पहले अपने विवेक से निर्णय ले, माँ भारती यानि मेरी इसमें कोई भी जिम्मेवारी नहीं है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *