Jio Browser ko Desktop Mode Me Kaise Kare

Jio Browser को हिदुस्तान की तेजी से उभरती कंपनी Reliance Jio ने 2018 में लॉन्च किया था परन्तु  Jio Browser हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान आत्म निर्भर भारत और चीन के समान के बायकाट के कारण काफी प्रसिद्धी को प्राप्त कर रहा है।

Jio Browser पूरी तरह से indian Browser हैं इसलिए यह UC Browser का एक बेहतरीन विकल्प जो सकता है। आप सभी को पता ही होगा uc browser एक चीनी कंपनी के द्वारा बनाया गया है जिसके कारण हिंदुस्तान में इसका जमकर विरोध किया जा रहा है।

Jio Browser ko Desktop Mode Me Kaise Kare
Jio Browser का इंटरफ़ेस बहुत ही सरल है परन्तु इसके कुछ विकल्प हमें Chrome Browser की तरह नहीं दिखाई देते है, जैसे Chrome Browser में किसी website को Desktop Mode में करना बहुत आसान है, आसान तो Jio Browser में भी है परन्तु यह ग्राहकों के लिए नया है इसलिए इसके फीचर शायद समझ नहीं आ रहे है
Jio Browser में किसी वेबसाइट को Desktop Mode में करने के लिए सबसे पहले आप निचे Image में दिखाए अनुसार तीन डॉट पर क्लीक करे
jio-browser-ko-desktop-mode-me-kaise
अब आपको settings का ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लीक करे आप निचे दी गयी इमेज का अनुसरण कर सकते है।
jio-browser-ko-desktop-mode-me-kaise
जैसे ही सेटिंग खुलेगी आपको नीचे इमेज में दिखाए अनुसार Desktop Mode का ऑप्शन दिखाई देगा जिसको आप टिक कर दे.
jio-browser-ko-desktop-mode-me-kaise
आप आपकी सभी website desktop mode में दिखाई देगी अगर आप दोबारा से वेबसाइट को desktop mode में न खोलकर Mobile Mode में Open करना चाहते है तो दोबारा से सेटिंग्स में जाकर आप Desktop Mode को आपने Tic किया था उसको अनटिक कर दे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *