राजनाथ सिंह ने अफरीदी के बयान को सही बताया , कहा सही कहा जनाब ने

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के कश्मीर पर दिए बयान को गृहमंत्री मंत्री राजनाथ सिंह ने सही बताया है , राजनाथ ने कहा है कि अफरीदी सही कह रहे है कि पाकिस्तान तो नहीं सभाल पा रहे है , कश्मीर को कैसे संभालेंगे , कश्मीर भारत का हिस्सा था और हमेशा रहेगा .

हम आपको बता दे कि अफरीदी ने कहा था कि पाकिस्तान को अब कश्मीर को अलग कर देना चाहिए उनको यह क्षेत्र अब नहीं चाहिए , क्योंकि पाकिस्थान अपने चार राज्यों को भी सही तरह से नहीं संभाल पा रहा है . ये बाते अफरीदी ने लन्दन में छात्रो को संबोधित करते हुए कही थी जिसका विडियो अब जमकर वायरल हो रहा है

ये था अफरीदी का बयान

शाहिद अफरीदी ने कहा था कि पाकिस्तान को अब कश्मीर नहीं चाहिए और इसको भारत को भी मत दो बस कश्मीर को आजद कर दो इससे उन बेचारो को जाने तो नहीं जाएगी , वहा पर लोग मर रहे है , और किसी समुदाय कि हत्या करना सबसे दुखद बात है .

उनके इस बयान पर सोशल मीडिया और टीवी चैनल पर जमकर आलोंचना कि गई . इसके बाद अफरीदी के उपयुक्त इस बयान उनको मीडिया के सामने आकर सफाई देनी पड़ी , जिसमे उन्होंने कहा मेरे कहने का मतलब कुछ और ही था , मेरे बयान को सही तरह से पेश नहीं किया गया .

वेशे कुछ भी अफरीदी के इस बयान का भारत में जमकर मजा लिया जा रहा है लोग इसको जमकर शेयर कर रहे है अब तो पाकिस्तान वाले भी कह रहे है कि उनसे अपना देश नहीं संभल रहा है 

maabharati: