Sony SAB launches Funhit Me Jaari, a new short format sketch comedy

आपको यह जानकर अति प्रसन्नसा होगी की Sony SAB अब एक नए T.V. show के साथ पेश कर रहा है जिसका नाम है- Funhit Me Jaari .

यह show भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के नेतृत्व में होगा इस show में केवल कॉमेडी के दृश्य ही देखने को मिलेंगे जैसा की आप सभी जानते है कि कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह दोनो ही मजाकिया कलाकार है और उन्होने बहुत सारे Show में काम कर के लोगो को हँसाया है व दृश्को का खूब मनोरंजन किया है।

Sony SAB launches Funhit Me Jaari, a new short format sketch comedy

यह T.V. Show 22 अगस्त से Sony SAB पर शुरू होने जा रहा है।

Sony SAB T.V. चैनल ने नए Show Funhit Me Jaari का एक छोटा सा sketch तैयार किया है जिसे की T.V. पर बार बार  दिखा कर दृश्को तक यह जानकारी पहुँचाए जाये की जल्द ही Sony Sab पर एक नया  show शुरू होने वाला है व इस show में लोगो का बहुत अच्छा मनोरंजन किया जायेगा।

इस T.V. Show में भारती सिंह और कृष्ण अभिषेक के साथ साथ जेस्मिन भसीन , सोनू पाठक ,मुबीन सोदागर ,और ज्योति शर्मा भी अपनी भूमिका निभाएगी। इस T.V.show में हर सप्ताह दृश्को का मनोरंजन 5 अलग – अलग ब्रांड गग्स के माध्यम से किया जायेगा जो की निम्न प्रकार से है।

CHI.I.D -कुछ तो गड़बड़ है इसमें किसी घटना की जाँच करते हुए व अपराधी का पता लगाएंगे।

Adventure of  rajmata – इसमें शाही परिवार का रोल पेश किया जायेगा जिसमे एक पागल पूर्व शाही परिवार के इतिहास के गवाह के द्वारा फुल मनोरंजन होगा।

नियंत्रण भाई नियंत्रण:- इसमें  विचित्र और हास्य शैली का अभिनय किया जायेगा जिसमे साक्षी उदय भाई और मजनु के द्वारा अपनी बहन सजना से शादि करवाने का प्रयास किया जायेगा।

गोलू हाज़िर हो :- इसमें मुख्य रूप से एक स्कूल के प्रिंसिपल व् गोलू का दृश्य दिखाया जायेगा जिसमे गोलू मुर्ख और कुख्यात होने को रोल करेगा।

इस T.V. show  में भर्ती भारती सिंह व उनकी टीम दृश्को हँसाने का काम करेगी व इस कार्यक्रम  में पूरी कास्ट को एक साथ ले कर चलेंगे दृढको का पूरी तरह से मनोरंजन करेंगे।

भारती सिंह ने भी यह बताया की उसे लोगो को हँसाना बहुत पसंद है और हम हमारे नए T.V. show में भी लोगो को हँसाने का ही काम करेंगे और हमे SAB T.V. चैनल के साथ जुड़ना भी अच्छा लगता है।

Bharti Singh ने ये कहा की SONY SAB T.V. चैनल को पारिवारिक चैनल  जाता है जिसे की परिवार के सभी सदस्य  छोटे से बड़े  तक एक साथ बेठ कर देख सकते है। भारती सिंह व कृष्णा अभिषेक कहा की उन्हें SAB T.V.  के साथ काम कर के बहुत अच्छा लगेगा क्योंकि उन्होंने कहा की SONY SAB एक ऐसा चैनल है जिसे परिवार के सभी सदस्य एक साथ बेठ कर देख सकते है इस Show को T.V. के SONY SAB चैनल पर सिर्फ शनिवार व रविवार को ही देखा जा सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *